Saturday 6 January 2018

Instutrade - विदेशी मुद्रा व्यापार


हमारे संस्थापक, मार्क वाल्टन से एक शब्द यदि आप एक सफल व्यापारी बनने के बारे में गंभीर हैं, तो मेरी मिनी-सीरीज वीडियो आपको आपके रास्ते पर लाने में मदद करेगी। मैं आपको दिखा सकता हूं कि सफलतापूर्वक अपने धन का निर्माण कैसे करें और अपने सपने को जीवित कैसे करें, जबकि धोखेबाज़ व्यापारियों द्वारा सभी गलतियों से बचें। विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण अकादमी स्वामित्व और मेरे द्वारा संचालित है, मार्क वाल्टन लानज़ारोटे के खूबसूरत द्वीप पर सपना जी रहा I एक अनुभवी, अत्यधिक सफल व्यावसायिक व्यापारी और एक महान शिक्षक, आपका आदर्श गुरु आज, आपके पास इस मिनी-श्रृंखला के वीडियो को पकड़ने का मौका है जो मैंने आपकी मदद करने के लिए बनाई है, एक सफल व्यापारी की तरह लगता है कि आप शुरू करते हैं। मुझे आपकी मदद करने में मदद करें कि आपको क्या करने की ज़रूरत है, ताकि आप मेरे जैसे सपने को जीवित करने के लिए अपना रास्ता ले सकें। विदेशी मुद्रा प्रबंधक प्रो इस व्यापारी प्रशिक्षण विकल्प का विकास मेरे द्वारा विकसित किया गया था ताकि मध्य स्तर के व्यापारियों को अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद मिल सके। इंटरनेट पर सबसे कम कम लागत वाली 5 रेटेड विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण कार्यक्रमों में से एक, आपकी आवश्यकताओं के लिए विदेशी मुद्रा प्रबंधक प्रो एडैप्टर्स चुनने के लिए जीतने वाली कई रणनीतियों के साथ, आपको सलाहकारों के समूह से रोजाना विश्लेषण, युक्तियां और सलाह मिलती है, साथ ही सक्रिय, केवल एक समर्थक व्यापारी द्वारा चलाए जा रहे सदस्यों के लिए मंच तक पहुंच प्राप्त करता है। यदि आप तकनीकी विश्लेषण से कैसे व्यापार करना चाहते हैं, तो यह यह कार्यक्रम आपके लिए है। और अच्छी खबर यह है कि आप विदेशी मुद्रा प्रबंधक प्रो कर सकते हैं। फ़ोटिस ट्रेडिंग अकादमी 2013 के बाद से अस्तित्व में है, फ़ोटिस ट्रेडिंग अकादमी ने खुद को और फ़ोटिस पेपेथोफैनस एमबीए के बीच एक साझेदारी के रूप में गठित किया था, जो कि एक पूर्णकालिक व्यापारी बनने के बारे में गंभीर रूप से गंभीर लोगों के लिए विशेष व्यापारी प्रशिक्षण प्रदान करते हैं। मेरे जैसे, Fotis ग्राहकों के लिए करोड़ों डॉलर का प्रबंधन करता है और एक प्रतिभाशाली शिक्षक है वह वित्त, व्यवसाय, कंप्यूटिंग और अंतर्राष्ट्रीय प्रतिभूतियों और निवेश में डिग्री के साथ-साथ प्रमाणित डेरिवेटिव सलाहकार भी हैं यदि आप एक सफल व्यापारी बनने के बारे में गंभीर हैं और समय और धन का निवेश करने के लिए तैयार हैं, तो फ़ोटिस ट्रेडिंग अकादमी आपके लिए है मुझसे एक अंतिम शब्द मुझे खुशी है कि आपने विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण अकादमी की खोज की है और मुझे पता है कि मैं आपको व्यापारी बनने में मदद कर सकता हूं जिसे आप चाहते हैं मुझे आशा है कि आप अपने वीडियो का आनंद लेंगे और मेरी कम लागत, 5 ऑनलाइन विदेशी मुद्रा परामर्शदाता कार्यक्रमों की जांच करने और एक-एक प्रशिक्षण के लिए बिस्कुट करने में कुछ मिनट लगाना न भूलें। यदि आप तक पहुंचना चाहते हैं, तो आप नीचे दिए गए हमसे संपर्क करें बटन दबाकर मुझे ईमेल कर सकते हैं। आपके व्यापार की सफलता में है। थ्रेड: ट्रेडिंग पर एंटोन क्रेल मूलतः एंटोन केरेली द्वारा प्रकाशित किया गया था हाय विजार्ड 56। मैंने इस पर ध्यान दिया क्योंकि एक दोस्त ने उसे बताया। यदि आप ई-पुस्तक या किसी पुस्तक में मेरे बारे में लिखना चाहते हैं तो शायद इस विषय से कॉपीराइट प्राधिकरण प्राप्त करने के लिए बुद्धिमान होगा और या कम से कम मुझसे संपर्क करें ताकि आप अनुमान लगा सकें कि मैं क्या कर सकता हूँ और रणनीतियों मैं व्यापार करने के लिए उपयोग। या तो बड़ी गलतियां नहीं कर रही हैं सबसे पहले अगर आपको लगता है कि इसका अर्थ है कि मुझे आपके प्रकाशन में गलत तरीके से प्रस्तुत किया जाएगा यह आपके खिलाफ केवल एक बदनामी का दावा करने के लिए मेरे नेतृत्व करेगा। दूसरे, मेरे पास मेरे बारे में लिखने की मेरी अनुमति नहीं है, इसलिए मैं कॉपीराइट के सभी अधिकारों का दावा कर सकता हूं, अपने प्रकाशन का मालिक बन सकता है, फिर उसके परिसंचरण को बंद कर सकता है। तीसरा। यदि आप इसे ठीक से करना चाहते हैं, तो आप मुझसे संपर्क क्यों न करें, आप बस मेरी वेबसाइट एंटनक्रेइल पर जा सकते हैं और आसानी से संपर्क में रह सकते हैं। या लिंक्ड इन के माध्यम से करें व्यापारियों को सुधारने में मदद करने और भी लोगों को किसी भी सफल रणनीतियों के सुसमाचार फैलाने में मदद करने के लिए मैं हमेशा खुश हूं। यदि आप चाहते हैं कि आपके प्रकाशन की गुणवत्ता अधिक हो और व्यापक दर्शकों तक पहुंचना हो, तो चर्चा करने से संबंधित विषय के साथ काम करने के लिए यह बहुत बेहतर होगा कि वे क्या करते हैं। मैं इस सबको बता कर सही बात कर रहा हूं तो मुझे गोली मारो या इसके बारे में रक्षात्मक हो। यह आपके पास एक महान विचार है और ई-पुस्तक निश्चित रूप से आगे बढ़ने का रास्ता है। अगर आप संपर्क में जाना चाहते हैं तो बस मुझे एक संदेश छोड़ दें और इस पर आपके साथ काम करने में बीमार रहें। आपका सप्ताहांत अच्छा रहे। हाय, एंटोन, आपके द्वारा सुनने के लिए महान, मैं आपके कई दैनिक बाजारों का पालन करता हूं, इन्स्टुराड से लपेटता है, यह मुझे एक आश्चर्यजनक संसाधन है जो मुझे आश्चर्य है अगर मैं आपको पूछ सकता हूं कि निकट भविष्य में किसी किताब की कोई योजना है तो कृपया धन्यवाद और बधाई Jillion 05-25-2013 को 01:48 बजे तक अंतिम रूप से संपादित नए संस्थान ट्रेडिंग कोर्स के शुभारंभ पर। जुड़ें तिथि मई 2013 डाक 2 हाय Jillion मेरे पास पाइप लाइन में एक 3 बुक डील है पहले एक अगले साल होगा इसकी एक अधिक निवेश पुस्तक, और सैद्धांतिक (गणितीय) विश्वविद्यालय वित्त डिग्री कठोरता के बीच एक क्रॉस और व्यापार और पोर्टफोलियो प्रबंधन की वास्तविक दुनिया के लिए इस कठोरता की तुलना - यानी सिद्धांत बनाम वास्तविकता और कैसे लंबे समय से अमीर बनने के लिए समय की अवधि कुछ बहुत ही बुनियादी चीजें करके और योजना पर चिपके हुए। दूसरी किताब पूरी तरह से व्यापार पर होगी। इसलिए दीर्घकालिक निवेश पोर्टफोलियो (पुस्तक 1 ​​लंबी अवधि) को सप्लाई करने और अपने ट्रेडिंग खाते (अल्पावधि) से आपकी लंबी अवधि के धन की रणनीति के लिए रिटर्न जोड़ना पुस्तक 2015 के आसपास होगी। तीसरी किताब बहुत अधिक दिल से दिमागदार है। अंतरिक्ष में प्रथम वित्तीय लेनदेन की समीक्षा के साथ एक जीवनी जो अगले वर्ष हो रहा है इसलिए सभी चीजों को आगे बढ़ाना, अंतरिक्ष में जाने की तैयारी, व्यापार ही होता है और सभी चीजों पर एक अद्यतन और भविष्य में क्या होगा। तो उस किताब को 2016 (इश) से बाहर करने का लक्ष्य। ऐसा करने के लिए काम करने के लिए बहुत कुछ है, लेकिन इसके लायक हो जाएगा -) दिनांक मार्च 2013 में शामिल हों 42 हाय एंटोन, आपसे सुनने के लिए बहुत अच्छा लगता है ऐसा लगता है कि आप सामान्य रूप से बहुत व्यस्त हैं और पुस्तक सौदे के बारे में शानदार खबरों पर बधाइयां, अच्छी तरह से किया सबसे पहले आपकी तीन पुस्तकों के बारे में, मैं वास्तव में इन प्रिंटों को देखने के लिए उत्सुक हूं, विशेष रूप से वित्त सिद्धांत को वास्तविकता पुस्तक से संबंधित, मैं सोच सकता हूं कि वास्तव में एक वास्तविक आंख खोलने वाला होगा, बहुत दिलचस्प लगता है मैंने यह भी देखा कि आपने उल्लेख किया है कि कुछ बहुत ही बुनियादी चीजें लेकर लंबी अवधि में कैसे अमीर बनने के लिए और योजना के साथ चिपके हुए, जिस तरह से आपने यह कहा, जिस तरह से मैं इसे व्यापार दुनिया के लिए एक अपेक्षाकृत नौसिखिया के रूप में बोल रहा हूं, जितनी जल्दी हम महसूस करते हैं यह हमारे व्यापार की योजना में बेहतर है मुझे आश्चर्य है कि आपने वास्तव में कैस बिज़नेस स्कूल के साक्षात्कार के दौरान एक किताब के लिए अपने विचारों का उल्लेख किया था बहुत प्रेरणादायक बात और मैंने इसे से बहुत कुछ लिया, अपने अनुभवों को साझा करने के लिए कृपया धन्यवाद मुझे स्क्वायर माइल पत्रिका में अपनी साक्षात्कार का भी बहुत मज़ा आया और कुछ समय पहले जीएस के बारे में बात कर रहा था। यह देखने के लिए अच्छा है कि आप व्यस्त रह रहे हैं और अगले साल के लिए तैयारी कर रहे हैं अंतरिक्ष में पहले वित्तीय लेन-देन, मैं पूरी तरह से आपके अंतरिक्ष यात्रा पर आपके लिए एक बोली लेती हूं: केवल जो लोग बहुत ज्यादा दूर रहने वाले जोखिम को संभवतः पता कर सकते हैं कि कितनी दूर जा सकते हैं। सीमाओं को आगे बढ़ाएं एंटोन ग्रेट आपको यहां भी देखने के लिए, बहुत सम्मान और सभी बेहतरीन। ) तिथि फरवरी 2012 में शामिल हों खुशी के स्थान ग्रह 122 मैं सिर्फ इतना विश्वास नहीं कर सकता कि आप इस मंच पर हैं। Im वास्तव में बहुत उत्साहित हैं पहले स्थान लेन-देन के साथ अंतरिक्ष में अपनी उड़ान की प्रतीक्षा कर रहा है। जुड़ें तिथि नवम्बर 2011 स्थान यूके डाक 13 संस्थान के व्यापार और पोर्टफोलियो प्रबंधन दिलचस्प लगता है मैं कोशिश करूंगा कि लोग जो कोर्स पूरा कर चुके हैं, कृपया अपना अनुभव साझा करें Last edited by killbillgr21 11-28-2013 को 05:20 अपराह्न। एफएक्स-मेन मानद सदस्य शामिल तिथि फरवरी 2013 स्थान स्कॉटलैंड डाक 5,175 और उन साक्षात्कारों को पोस्ट करने के लिए ओ. पी. के लिए धन्यवाद, जिसे मुझे स्वीकार करना होगा, मैंने पहले ही पिछले कुछ महीनों में पहले से ही कम से कम दो बार देखा था: एंटोन ने कैस को क्या कहा बिजनेस स्कूल के छात्र वास्तव में महत्वपूर्ण थे क्योंकि यह उन लोगों से आ रहा था जिन्होंने आईटीए बनाया है और ट्रैक रिकॉर्ड को दिखाया है कि यह किया जा सकता है। मैनचेस्टर में अपने विश्वविद्यालय के दिनों के दौरान एक ब्रॉडबैंड के दिनों में और जब दलाल को चेक के जरिए भुगतान करना होता था, एक व्यापारी के रूप में शुरू करना, एंटोन ने अपनी वित्तीय स्थिति को बहुत कम करके बनाया, वास्तव में यह दर्शाते हुए कि विश्वविद्यालय के छात्रों की व्याख्यान पहले से पहले व्याख्यान कर सकते थे इस तरह की चीजों (व्यापार) के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, और स्नातक होने के बाद रोजगार पाने की बात आती है, वास्तव में खुद को एक बढ़त देते हैं। कैस बिजनेस स्कूल की साक्षात्कार में एंटोन ने यह और कई अन्य चीजें मुझे एक मानव के रूप में अपने साथ पूरे आकर्षण में रखी थीं लेकिन साथ ही वित्त की दुनिया के साथ उनके द्वारा वर्णित गोल्डमैन सैक्स के व्यापारी के रूप में उनके शुरुआती वर्षों के संबंध में उन्हें बताया गया था । वह मिलते-जुलते व्यक्ति के रूप में भी आते हैं, जो कि मिलियन डॉलर व्यापारी शो में उनकी उपस्थिति के लिए 100 नहीं है। लेकिन उस शो के बारे में बात जाहिर नहीं थी कि वह लोगों के लिए कुंठित और अच्छा था, लेकिन यह दिखाने के लिए कि कुछ लोग इसे व्यापारियों के रूप में नहीं बना सकते हैं, उनके विषय की समझ के अभाव के लिए इतना नहीं, बल्कि आत्म - नियंत्रण (या बल्कि, अपने व्यापार के साथ भावनात्मक रूप से शामिल होने के लिए)। यहां तक ​​कि अगर मैं अपने जीवन में कभी एंटोन से नहीं मिला, तो मैं खुश रहूंगा कि मैंने उसे स्क्रीन पर देखा और उनके योगदान की बात सुनी, क्योंकि उसने मुझे सचमुच दिखाया है कि जीवन में, जितना ज्यादा व्यापार में है, कुछ मानव गुण अच्छे के लिए आवश्यक हैं नेतृत्व। मैं बेबीपिप्स पर उसके और अधिक योगदानों की आशा करता हूं, जब भी, और हालांकि अजीब बात है कि वह यहाँ पर एक न्यूबईक्वाट के रूप में प्रकट होता है अगर किसी को मानद एफएक्स मैन स्टेटस के लायक होना चाहिए, ठीक है, हमें आगे नहीं दिखना चाहिए धन्यवाद, एंटोन संस्थान के काम के साथ अच्छे भाग्य और अंतरिक्ष से व्यापार के साथ खुश व्यापार। पिछली पीिपमई हिपी द्वारा 11-29-2013 को 07:39 पूर्वाह्न में संपादित किया गया। जुड़ें तिथि अप्रैल 2014 पद 31 भारतीयों के लिए पीटीएम पाठ्यक्रम के बारे में मैं आपको उत्साहित और रोमांचित हूं। काश मैं तुरंत अपने पीटीएम कोर्स शुरू कर सकता हूं। कुछ सवाल आगे बढ़ने के लिए मुझे रोक रहे हैं। मेरे प्रश्नों को स्पष्ट करके यह बड़ी मदद होगी इससे पहले कि मैं अपने प्रश्नों को शूट करता हूं, मैं खुद को जल्दी से पेश करना चाहता हूं। नाम: विनोत माथाईयन निवास: भारत शिक्षा: इंजीनियरिंग पृष्ठभूमि (बी.ए.) 7 वर्षों के लिए बाजार अनुसंधान उद्योग में कार्य करना। जन्म तिथि: 22-02-1985 (आयु: 2 9) ये मेरी पूछताछ हैं: 1. जैसा कि मेरे पास 9 5 नौकरी है, मैं अंशकालिक में अपना व्यापारिक कैरियर शुरू कर सकता हूं। मैं व्यापार के लिए नियमित रूप से 5-6 घंटे काम कर सकता हूं। इसके अलावा मेरे पास अलग-अलग पाली में काम करने का विकल्प है, इसलिए मैं ट्रेडिंग टाइमिंग को ठीक से प्रबंधित कर सकता हूं। 2. किस बाज़ार पर आपका कोर्स है: ए स्टॉक बी विकल्प सी। फ़्यूचर्स कमोडिटीज़ अंतर के लिए अनुबंध (सीएफडी) ई। विदेशी मुद्रा 3. भारत में मेरे निवास के रूप में आपका कोर्स अभी भी मेरी मदद करेगा 4. एफएक्यू में, हमने देखा कि भारतीय निवास लोग संस्थान व्यापारी बनने के योग्य नहीं हैं। क्या आप कृपया मुझे बताएं कि इसके साथ ही, हमारे पास पाने के लिए कोई विकल्प भी है मैं गंभीरता से एक सफल व्यापारी बनना चाहता था। यदि आप किसी समाधान के साथ मेरी मदद करते हैं तो यह बहुत मददगार होगी 5. मैं अब 29 हूँ। बस व्यापार में हो रही है उम्र एक चुनौती होगी हालांकि जवाब स्पष्ट है लेकिन फिर भी मैं खुश हूं यदि मैं आपकी ओर से सुनता हूं जैसा कि बीबीसी दस्तावेज में भी बताया गया है कि 2 बच्चों की एक महिला ने एक शानदार परिणाम पेश किया है। मैं अपनी प्रतिक्रिया प्राप्त करने के लिए अपने दिनों की गिनती कर रहा हूँ। सादर, विनोत माथाइयन, वित्तीय सेवाओं के उद्योग के बारे में, एंटोन क्रेल (इंस्टुट्रेड) द्वारा यूट्यूब पर इस महान प्रस्तुति को मिला। विषय शामिल हैं: व्यापार में धन बनाने की उम्मीद रखने वाले एक नवागंतुक के रूप में क्या उम्मीद है निवेश बैंक एम्प हेज फंड (वीडियो भाग 1 वीडियो भाग 2) की संरचना का अच्छा प्रतिनिधित्व देता है कैरियर पथ और निवेश बैंक में विभिन्न कॉर्पोरेट स्तरों पर अपेक्षित पारिश्रमिक और हेज फंड (वीडियो पार्ट 3) अवसर लागत निवेश बैंक बनाम हेज फंड बनाम निजी ट्रेडिंग खाता बनाम एक व्यवसाय का निर्माण करना (वीडियो भाग 4. वीडियो भाग 5) दिमाग के नक्शे का हिस्सा नहीं है मैंने प्रस्तुति का मन नक्शा बनाने का मौका लिया इसे दिमाग की बात पर पूर्ण आकार या नीचे खिड़कियों में देखें। मेरा दृढ़ विश्वास यह है कि कमाई को अधिकतम करने की कोशिश करते समय खुदरा दलाल खेल के नियमों को अपने आप को सूट करने के लिए झुका रहे हैं इसके बदले में वे अपने बहुत ही ग्राहक 8211 विदेशी मुद्रा व्यापारी के खिलाफ हैं जो अब वे प्रभावी रूप से खेल रहे हैं। इस पोस्ट का उद्देश्य और अनुसरण करने वालों का उद्देश्य है नरक एंटन क्रेली प्रोफेशनल फॉरेक्स ट्रेडिंग मास्टरक्लास बिक्री पृष्ठ: इंस्टार्टेडडिक्षार्थप्रोफ़ेशनल फॉरेक्स-ट्रेडिंग-मास्टरक्लॉस्प्ट 2 उत्पाद की फाइलें: आईएमजीयूआर 6 एनएसआईआईआईः ट्रेडिंग एंड पोर्टफोलियो प्रबंधन संस्थान इस कोर्स में शामिल हैं: कोर कोर्सः 29 वीडियो एक्सेल । एक्सेल स्प्रैडशीट्स के साथ 19 फ़ोल्डर्स विवरण दुनिया में उपलब्ध सबसे व्यापक ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा वीडियो श्रृंखला में आपका स्वागत है। आपका शिक्षक और मैटर इन्स्टिट्यूट मैनेजिंग पार्टनर और गोल्डमैन सैश के पूर्व व्यापारी एंटोन क्रेल होंगे। पहले के पाठ्यक्रम से प्रशंसापत्र कहने के लिए पैसा कम हो गया है एक ख़ास ख़राब है, मेरी सोच की प्रक्रिया ने खजाना पर कब्जा कर लिया है और अब भी पेनीज़ का भुगतान किया है। मार्टिन, लंदन (अगस्त 2013) Ive बस व्यावसायिक ट्रेडिंग masterclass पूरा किया है और मेरी आँखों कैसे पेशेवरों यह करने के लिए खोल दिया था। वे स्कूल में आपको ये चीजें नहीं सिखाते हैं पाठ्यक्रम बहुत मजेदार हिस्सों से संरचित है, जिससे संदेश घरों को ड्राइव करने और तकनीक, अनुशासन और मानसिकता पर ढक्कन उठाने में सहायता मिलती है। मुझे यह साल पहले ग्रैहम, लंदन (जुलाई 2013) पहले करना चाहिए था मुझे कहना है कि आपका कोर्स बिल्कुल अद्भुत है। मैं एक बड़ी तस्वीर चाहता था अब मेरे पास यह और इसके पहले से कहीं बाजार की एक बहुत स्पष्ट तस्वीर है ब्रूनो, बेल्जियम (जुलाई 2013) कोर्स अविश्वसनीय है। केवल आशा है कि मैं धीरे-धीरे इसे लागू कर सकता हूं और अपने निवेश निर्णयों में अधिक विश्लेषणात्मक होने से आध्यात्मिक रूप से विकास कर सकता हूं। किब्स (जुलाई 2013) नोट: यह मूल विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम के लिए है। भविष्य में अपडेट हो सकते हैं (जो निश्चित रूप से आपके पास पहुंच होगी)। अभी तक कोई समीक्षा नहीं।

No comments:

Post a Comment