Tuesday 27 February 2018

लंदन बंद विदेशी मुद्रा - रणनीति की समीक्षा


Shirley Hudsons लंदन बंद व्यापार रणनीति वाणिज्यिक सदस्य अप्रैल 2014 में शामिल हुए 8 पोस्ट मैंने देखा है कि बहुत से लोग लंदन बंद रणनीति के बारे में शोर कर रहे हैं। क्या यह काम नहीं करता है? समस्या यह है कि लोग इस तरह के एक व्यापारिक रणनीति खरीद रहे हैं या वहां के सैकड़ों अन्य, और मापदंडों को लागू करने की कोशिश कर रहे हैं जैसा कि quotcreatorquot द्वारा निर्देशित है यह संभवतः कैसे काम कर सकता है आप शर्ली हडसन नहीं हैं, तो आप उसकी रणनीति जैसे कि वह जितनी संभवतः व्यापार कर सकती है। तुम्हें कैसे पता चलेगा कि वह कौन सी गुजरती हैं और जो लोग लेते हैं यहां तक ​​कि अगर कुछ पैरामीटर मौजूद हैं, तो यह एक विवेकाधीन खेल है। आप समय पर उस विशेष पल में बाजार कैसे देखते हैं, आप किस मौके पर कुछ बुनियादी प्रभाव डालते हैं, क्या आपके पास 3 महीने का दृष्टिकोण या एक सप्ताह का लंबा दृष्टिकोण है, क्या आप अन्य बुनियादी बातों को ध्यान में रखते हुए ले जा रहे हैं जब वे व्यापार बनते हैं एक स्वतंत्र विचारक मैं एक व्यापार को लंदन की एक करीबी रणनीति बना देता हूं, लेकिन यह शर्लीज़ के समान नहीं है I मैं इसे छोड़ देता हूं और आईएम लगातार लाभदायक है (हालांकि 95 सटीकता थोड़ी दूर प्राप्त हुई है।) क्योंकि ए। मैं समझता हूँ कि यह काम क्यों करता है, और बी। मैंने इसे का अपना स्वयं का संस्करण पीठ पर आधारित विकसित किया था और इसका परीक्षण किया था और मुझे इसे सूट करने के लिए परिष्कृत किया था। मैंने उससे यह नहीं सीख लिया है या मैंने उसके पाठ्यक्रम को कभी नहीं खरीदा है। एक अवधारणा के आधार पर एलसी एक काउंटर प्रवृत्ति खोपड़ी है क्या आप जानते हैं कि इस अवधारणा का आपने वापस परीक्षण किया है ट्रेडिंग फॉरेक्स एक बहुत ही व्यक्तिगत चीज है और आपके ग्रोव को खोजना, आपकी बात यह है कि आप बाजार से लगातार पैसा निकालने की अनुमति दे सकते हैं, यह मुश्किल हो सकती है किसी व्यक्ति की रणनीति को कॉपी करना इसका उत्तर नहीं है। अपनी ताकत और कमजोरियों के साथ काम करने के लिए बाजार में उस छोटे से स्थान को खोजने के लिए जो आप को सूट और आप लगातार शोषण कर सकते हैं कुंजी है इस बाजार में आपको केवल एक फुटबॉल मैदान पर घास के ब्लेड के बराबर है। उस छोटे पैटर्न को सेट और आप खेलते हैं और अच्छी तरह खेलते हैं और यह ट्रेडों की एक लंबी स्ट्रिंग पर लाभदायक है। उदाहरण: जब मैंने पहले कई साल पहले विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू किया था, मैं स्विंग व्यापारी था। ट्रेडिंग दैनिक और 4 एच सेटअप मुझे बाद में पता चला कि आईएम एक काफी नशे की लत व्यक्ति और कोई जो जीते ट्रेडों के लिए त्वरित लाभ (बैंकिंग मुनाफा) चाहता है जब मैं अपने भीतर देखना और अपनी शैली को स्कैल्पिंग पद्धति में बदलने में सक्षम था, तो मेरा व्यापार दृष्टि से बेहतर हो गया। अपनी ताकत और कमजोरियों के साथ काम करें। राण के लोगों के लिए खेद है, लेकिन बहुत से लोग गलत बातों पर फोकस करते हैं, जब यह विदेशी मुद्रा बाजार में लाभदायक होता है :-) लेकिन हाँ, लंदन बंद करना ठीक है अगर यह आपके व्यक्तिगत मनोचिकित्सक का शोषण करता है और आपने इसे बनाया है आपके व्यापार को पीछे छोड़ते हुए, परिणामों को आंतरिक रूप से पेश करते हुए और आपके लिए काम करने के लिए इसे छूटे। शुभकामनाएं लोग वाणिज्यिक सदस्य जनवरी 2008 में शामिल हुए 1 पोस्ट वेल लोग, यह है शर्ले ह्यूसन। व्यापार की रणनीति बहुत असली है, और काम करती है, और मेरे ट्रेडों असली हैं, आप इसे Forexmentor पर देख सकते हैं कहो कि आप क्या पसंद करते हैं, लेकिन मैं किसी को सिस्टम को दूर करने की कोशिश करने की सराहना नहीं करता, जब यह बिक्री के लिए एक कॉपीराइट उत्पाद है, विदेशी मुद्रा से मैं इन मंचों में समय व्यतीत नहीं करता। मैं अपना समय व्यतीत करता हूं। आपके लिए सबसे अच्छा ईमानदार लोगों के पास बौद्धिक सामग्रियों के लिए भुगतान करने के लिए नैतिक फाइबर है, और घोटाले में दूसरों की कोशिश न करें आपके व्यापार में आप सभी के लिए शुभकामनाएं, शर्ली हडसन फ़रवरी 2012 में शामिल हुई स्थिति: सदस्य 21 डाक जनवरी 2016 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 124 डाक मैं इस पद्धति का इस सप्ताह 4 दिन कारोबार किया। आज एक समेकन दिवस है और ऐसा लगता नहीं है कि आईएम के 10 जोड़े में से कोई भी एडीआर को प्रभावित करेगा। इस अवधि के दौरान Ive 10 विजेताओं, 2 हारने थे 3.5 खाते के विकास के लिए Ive ने 96.5 pips का शुद्ध किया। सदस्यों के इस धागे में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। 0 व्यापारियों को अब विदेशी मुद्रा फैक्ट्र्रीग्रेज एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है। लंदन बंद रणनीति के बारे में कुछ सवाल क्या कोई वास्तव में इस ट्रेडिंग रणनीति के नियमों को समझा सकता है या यह गोपनीय है, मैंने इसके बारे में पहले सुना है, लेकिन यह मानना ​​मुश्किल है कि यह उतना ही अच्छा हो सकता है जैसा लगता है होने का दावा किया जा रहा है। मैं इसे सीख रहा हूं और मेरे पास कई सवाल हैं और कहीं नहीं पूछें। यह विधि बहुत ही अच्छी सफलता के साथ स्विंग ट्रेडिंग के लिए पहले की विविधताओं का इस्तेमाल करती है I मुझे गंभीरता से संदेह है कि शर्ली द्वारा दिखाए गए परिणामों का अनुकरण किया जाता है। यह उस का एक सारांश है जो मुझे एक अन्य मंच पर मिला जो इसे बहुत अच्छी तरह से बताता है। लंदन बंद कम जोखिम की प्रवृत्ति उलटा रणनीति है यह विचार लंदन सत्र के अंत में फिर से उछाल को व्यापार करना है, जब उतार-चढ़ाव कम हो जाता है जो दैनिक प्रवृत्ति का अंत संकेत करता है और कीमत एडीआर (औसत वास्तविक सीमा) तक पहुंचनी चाहिए। इन दोनों स्थितियों में कम जोखिम मुनाफा पर कब्जा करने के लिए उत्परिवर्तन की उच्च संभावना है। यहां लंदन बंद विधि के 10 कदम हैं: 1. 5 दिन औसत दैनिक रेंज को देखें 2. योग्य जोड़े पहचानें 3. लंदन बंद समय खिड़की तक रुको 4. अमेरिकी डॉलर सूचकांक की जांच करें। 5. उच्च समय सीमाओं पर कुंजी समर्थन amp प्रतिरोध के स्तर की जांच करें 6. जोखिम परिवेश को ध्यान दें 7. नोबल एंट्री तकनीक का उपयोग करें 8. स्टॉप सेट करें 9. व्यापार को प्रबंधित करें 10. लाभ वाले लक्ष्यों से बाहर निकलें व्यापारियोंजोनिवीडियो-वाऊ - accuracy. html कुछ दिनों के लिए मेरे परीक्षण से, पाठ्यक्रम के लिए Ive का उपयोग किया गया था, यह ऊपर और ऊपर लग रहा है और निश्चित रूप से करीब परीक्षा के लायक है मैं इसे सीख रहा हूं और मेरे पास कई सवाल हैं और कहीं नहीं पूछें। यह विधि बहुत ही अच्छी सफलता के साथ स्विंग ट्रेडिंग के लिए पहले की विविधताओं का इस्तेमाल करती है I मुझे गंभीरता से संदेह है कि शर्ली द्वारा दिखाए गए परिणामों का अनुकरण किया जाता है। यह उस का एक सारांश है जो मुझे एक अन्य मंच पर मिला जो इसे बहुत अच्छी तरह से बताता है। लंदन बंद कम जोखिम की प्रवृत्ति उलटा रणनीति है यह विचार लंदन सत्र के अंत में फिर से उछाल को व्यापार करना है, जब उतार-चढ़ाव कम हो जाता है जो दैनिक प्रवृत्ति का अंत संकेत करता है और कीमत भी पहुंचनी चाहिए। इन लोगों को आप का समर्थन करने और अपने प्रश्न पूछने के लिए जगह नहीं है Ive कुछ समय के लिए एक लंदन बंद रणनीति का व्यापार किया गया था और मैं बहुत ज्यादा कहूँगा यह वही नोबल touting है एक ही बात है। निम्नलिखित नियम होंगे: उच्च समय के फ्रेम (डी 1, एच 4, एच 1) पर एडीआरएआरआर (5), समर्थन या प्रतिरोध के पीछे जो जोड़े हैं, उन्हें SampR (दैनिक पीप मूल्य में से एक) से वापस खींचें और फिर फाइब को लागू करें शर्ली और विक क्या कह रहे हैं USDindex पर उच्च एसएमपीआर पर 5 या 10 पीईपी SL के साथ 79 रिट्रेसमेंट प्रविष्टि, और एडीआर (5) के बिना USDCHF दर्ज किए जाने पर यूएसडीआई इंडेक्स डेली पिवोट पॉइंट्स पर मिले और नंबर पर संगम के लिए राउंड नंबर जोड़े जाएं, उसी पर पहला लाभ लें आप जो जोखिम उठाते थे, उस पिपल्स की मात्रा, और दैनिक सीमा के 38 रिट्रेसमेंट पर दूसरा लाभ 127 विस्तार स्तर क्या शमन के बारे में है एक दूसरे नोबल एंट्री या शायद कछुए का सूप एक गलत ब्रेकआउट के बाद अपने प्रश्नों से दूर रहें। आप आश्चर्यचकित हो सकते हैं कि बाहरी लोगों को जानने के लिए आप क्या सीखना चाहते हैं। रणनीति वास्तव में एक विजेता है, लेकिन इसे नीचे ले जाने के लिए समय और थोड़ा ठीक लग जाता है। इन लोगों को आप का समर्थन करने और अपने प्रश्न पूछने के लिए जगह नहीं है Ive कुछ समय के लिए एक लंदन बंद रणनीति का व्यापार किया गया था और मैं बहुत ज्यादा कहूँगा यह वही नोबल touting है एक ही बात है। निम्नलिखित नियम होंगे: उच्च समय के फ्रेम (डी 1, एच 4, एच 1) पर एडीआरएआरआर (5), समर्थन या प्रतिरोध के पीछे जो जोड़े हैं, उन्हें SampR (दैनिक पीप मूल्य में से एक) से वापस खींचें और फिर फाइब को लागू करें शर्ली और विक क्या कह रहे हैं USDindex पर उच्च SampR पर एक 5 या 10 पीईपी SL के साथ 79 रिट्रेसमेंट प्रविष्टि, और USDCHF दर्ज न करें। बीआरई पर आप बहुत ज्यादा मिल चुके हैं और वे समर्थन देते हैं लेकिन आपको 45.00 रुपये का भुगतान करना पड़ता है। सुनिश्चित नहीं हैं कि इसके मूल्य के लिए, लेकिन इसे देने का प्रयास करें और देखें और परिणाम यहां प्रदान करें। अब तक (एक हफ्ते से थोड़ा सा) एक डेमो के साथ परीक्षण करने के लिए यह बहुत अच्छा अच्छा काम करने लगता है बीआरई पर आप बहुत ज्यादा मिल चुके हैं और वे समर्थन देते हैं लेकिन आपको 45.00 रुपये का भुगतान करना पड़ता है। सुनिश्चित नहीं हैं कि इसके मूल्य के लिए, लेकिन इसे देने का प्रयास करें और देखें और परिणाम यहां प्रदान करें। अब तक (एक हफ्ते से थोड़ा सा) एक डेमो के साथ परीक्षण करने के लिए यह बहुत अच्छा अच्छा काम करने लगता है आईडी आपको सलाह देते हैं कि उन पर और अधिक धनराशि डालने से पहले एक महीने तक इसके साथ खेलें। सेट अप को संभालना मुश्किल नहीं है। सुनिश्चित करें कि आप सख्त धन प्रबंधन का पालन करते हैं - नुकसान को रोकें और लाभ के रूप में वे सुझाव देते हैं - और आप परिणाम देखना शुरू करेंगे 90 सटीकता के साथ सीधे कूदने की अपेक्षा न करें क्योंकि यह तब तक होने की संभावना नहीं है जब तक कि आप थोड़ी देर में खेल में नहीं होते। अगर आपके पास कोई सवाल है तो दूर आग। यह कोर्स गोपनीयता में दबदबा जाता है, लेकिन मूल आधार को इंटरनेट पर मुफ्त में पाया जा सकता है यदि आप पर्याप्त मेहनत खोजते हैं नोबल एंट्री के लिए अच्छी तरह से किसी भी समय सीमा में अपने चार्ट पर एक नज़र रखना, दिन के किसी भी समय, और आप इसे खोजने में सक्षम होंगे। अगर विक नोबल वास्तव में इसे खोज रहा था, तो उसे 300 रुपये के आसपास स्क्रैप करने की ज़रूरत नहीं थी और वहां आईडी आपको सलाह दी है कि उन पर और अधिक धनराशि फेंकने से पहले एक महीने तक इसे खेलने के लिए। सेट अप को संभालना मुश्किल नहीं है। सुनिश्चित करें कि आप सख्त धन प्रबंधन का पालन करते हैं - नुकसान को रोकें और लाभ के रूप में वे सुझाव देते हैं - और आप परिणाम देखना शुरू करेंगे 90 सटीकता के साथ सीधे कूदने की अपेक्षा न करें क्योंकि यह तब तक होने की संभावना नहीं है जब तक कि आप थोड़ी देर में खेल में नहीं होते। अगर आपके पास कोई सवाल है तो दूर आग। यह कोर्स गोपनीयता में दबदबा जाता है, लेकिन मूल आधार को इंटरनेट पर मुफ्त में पाया जा सकता है यदि आप पर्याप्त मेहनत खोजते हैं धन्यवाद ड्यूड Ive अब लगभग तीन साल के लिए FX खेल रहा है विभिन्न प्रणालियों के एक गुच्छा की कोशिश की, यह एक सबसे अच्छा दूर है। Ive इसे demoed और विदेशी मुद्रा परीक्षक व्यावसायिक के साथ इस्तेमाल किया और दो बार जीना अभी तक 23 ट्रेडों और कोई हारे हुए नहीं विजेताओं के मुकाबले अधिक बीईएस, लेकिन अधिकतर और अधिकतर मेरी कुरूपता के कारण नहीं। सदस्यों का क्षेत्र बहुत अच्छी तरह से बदल रहा है, इसलिए इसके साथ रहना होगा मुझे बहुत समय बचाता है और यह देखने में सक्षम होता है कि वह उसी दिन काम कैसे कर रहा था, जैसा कि मैंने कारोबार किया और अक्सर एक ही जोड़े वास्तव में मदद करते हैं। वे वास्तव में एक तेजी से एक खींच लिया, एक बार जब आप कोर्स के लिए शुल्क और सभी सामान उपलब्ध हैं, तो आपको दैनिक अपडेट, एन्हांसमेंट आदि के लिए 47 एम का भुगतान करना होगा। इस मासिक शुल्क का कोई जिक्र नहीं है। हां, बोनस संसाधन के तहत दैनिक सारांश रिपोर्ट के लिए शुल्क का उल्लेख है। सुनिश्चित नहीं है कि आपने यह कैसे याद किया मैं आपको जो भी मिलता है उसके मुकाबले बहुत ही उचित अद्यतनों के लिए शुल्क पर विचार करता हूं और प्रयास के संबंध में रोजाना इसे तैयार करने और सीखने के फायदों को देखकर लाभ मिलता है और वह क्यों कारोबार करती है और क्यों। आपकी अन्य शिकायतों के अनुसार मैं उम्मीद नहीं करता कि सिस्टम को तैयार करने वाले व्यक्ति की तुलना में बल्ले से समान परिणाम प्राप्त करने की उम्मीद है और यह कई सालों से व्यापार कर रहा है। इसके अलावा, मुझे अभी तक कोई ऐसी व्यवस्था देखने की ज़रूरत है जो कुछ विवेक की आवश्यकता नहीं है। अब तक मेरी शिकायतें डेली अपडेट्स में प्रकाशित चार्ट को ऊपर उठाने के सभी बकवासों से मिलती हैं। मैं अच्छी तरह से एक संक्षिप्त सार है जो सभी संक्षिप्त रूपों को समझाता है, आदि। यह भी अच्छा होगा यदि वे QampA वीडियो को बेहतर ढंग से संपादित कर सकें। उस के साथ कहा। मैंने इस पद्धति और पैसे के लायक अद्यतन पाया है मैं इसे सीख रहा हूं और मेरे पास कई सवाल हैं और कहीं नहीं पूछें। यह विधि बहुत ही अच्छी सफलता के साथ स्विंग ट्रेडिंग के लिए पहले की विविधताओं का इस्तेमाल करती है I मुझे गंभीरता से संदेह है कि शर्ली द्वारा दिखाए गए परिणामों का अनुकरण किया जाता है। यह उस का एक सारांश है जो मुझे एक अन्य मंच पर मिला जो इसे बहुत अच्छी तरह से बताता है। लंदन बंद कम जोखिम की प्रवृत्ति उलटा रणनीति है यह विचार लंदन सत्र के अंत में फिर से उछाल को व्यापार करना है, जब उतार-चढ़ाव कम हो जाता है जो दैनिक प्रवृत्ति का अंत संकेत करता है और कीमत भी होनी चाहिए। ऐसा लगता है कि जैसा कि आपने उद्धृत मंच (ट्रेडर्स जोन) में नए सदस्यों को प्राप्त करना बंद कर दिया है। क्या आप कुछ फ़ाइलों को हमारे लिए यहां पोस्ट कर सकते हैं जब तक कि यह एफएफई नियमों और शर्तों का उल्लंघन नहीं करता है आपके शीघ्र की प्रत्याशा में आपका धन्यवाद और आपके अनुकूल उत्तर Rikhart Two एक संयोग है जो तीन अक्टूबर में एक पैटर्न शामिल है स्थिति: सदस्य 145 डाक विभाग के लिए दैनिक अपडेट के संबंध में। कीमत 27.00 प्रति माह कम कर दी गई है। 47.00 बजे यह बहुत ही उचित था। अब यह एक वास्तविक सौदा है इसके अलावा Ive ने पाया कि शर्ली आपके ईमेल का जवाब देंगे, क्या आपको कोई प्रश्न या टिप्पणी चाहिए, या तो उसी दिन या अगले वह कितना व्यस्त, अद्यतन, व्यापार, रियाल्टार, दादी और पत्नी के साथ होना चाहिए, यह सोचकर आश्चर्यजनक है कि मैंने हाल ही में इस सेवा (विदेशी मुद्रा) से कई अन्य पाठ्यक्रमों की कोशिश की है ताकि लंबी अवधि के व्यापार के लिए अतिरिक्त तकनीकों को जोड़ने की उम्मीद की जा सके। एक उनका एफएमटी (सामरिक एफएक्स ट्रेडेड ट्रेडिंग) था, जो कि केल्विन थोरनेली और फ्रैंक पॉल द्वारा फिबोनैकी स्विंग ट्रेडर (एफएसटी) के पाठ्यक्रम का एक दिन का व्यापार तरीका है, जो स्थिति और स्विंग ट्रेडों के लिए है। मैं बहुत ही FXT कोर्स से बहुत प्रभावित था जो रोज़ चार्ट पर बोलिंगर बैंड के संबंध में कीमत के आधार पर व्यापार का रास्ता तय करने के लिए एक बहुत सरल विधि का उपयोग करता है। जब सही परिस्थितियों को बैंड के प्रयोग से पूरा किया जाता है, स्टोकैस्टिक्स का इस्तेमाल एक घंटे के चार्ट पर किया जाता है। अगर स्टोच एक ओवरबॉट (80 या ऊपर के समय डाउनट्रेन्ड में) या ओव्हरस्टॉल (20 या उससे नीचे की प्रवृत्ति में) की स्थिति में आ जाता है तो आप एक प्रवेश स्तर निर्धारित करने के लिए फाइब, धुरी अंक आदि के संगम के लिए देखते हैं। मैंने डेमो और विदेशी मुद्रा परीक्षक पेशेवर का उपयोग करके इस प्रणाली का परीक्षण करने के लिए एक महीने से थोड़ा सा समर्पित किया और पाया कि यह लंदन ओपन समय सीमा के करीब एशियाई सत्रों में सबसे अच्छा काम करता है। दूसरे कोर्स, एफएसटी, फ्रैंक पॉल के रूप में सीखना एक वास्तविक चुनौती थी, इस पद्धति का व्यापार कैसे किया जाए, इसके स्पष्टीकरण में फ्रैंक पॉल बहुत लंबे समय तक घुमावदार और बेहद बेमानी है। वह भी ऐसा लगता है जैसे वह साथ में जाता है, कम से कम महीने में एक बार (या ऐसा लगता है) पद्धति को संशोधित करता है। मुझे यकीन है, आखिरकार, यह प्रणाली समय के लायक होगी और सभी वीडियो के बीच बैठने के लिए आवश्यक धैर्य की आवश्यकता होगी, लेकिन इस समय (मेरी राय में) यह नहीं है। मैं मंच के माध्यम से गया था और ऐसा लगता है कि उनके पास लंदन बंद के वीडियो थे जहां कुछ पोस्ट किया गया था। कुछ डाउनलोड करने और देखने के लिए वांछित था कि क्या मैं इसे अपने व्यापारिक शैली में अनुकूलित कर सकता हूं। ऐसा लगता है कि आपके पास ऐसा कोई तरीका है क्योंकि आप इसके द्वारा बहुत प्रभावित हुए हैं। बस परीक्षण और त्रुटि शैली खरीदने वाले प्रणालियों की थका है जो महंगे हैं और विज्ञापन के रूप में वितरित न करें (जैसे बिल पुलोस के पास प्रत्येक 6 महीने या तो कुछ नया बेचने का एक तरीका है) क्या वीडियो या विस्तृत व्याख्याएं या लंदन के स्क्रीन शॉट हैं किसी भी इंटरनेट पर करीबी रणनीति दो संयोग है एक तीन ये एक पैटर्न है जो परीक्षण प्रणालियों के बहुत ही थका हुआ है और खरीदने वाले सिस्टम की कीमत है जो महंगे हैं और विज्ञापन के रूप में वितरित नहीं करते (जैसे बिल पाउलॉज़ हर 6 महीनों में कुछ नया बेचने का एक तरीका है या तो) क्या कोई वीडियो या विस्तृत विवरण या लंदन बंद की रणनीति के स्क्रीन शॉट्स हैं जो इंटरनेट पर हैं Yep। मैं लंदन बंद व्यापार प्रणाली के साथ बहुत प्रभावित हूं। और मेरे पास एक ही किस्मत है, जैसा कि आप एक सभ्य प्रणाली ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं, जिसे मैं अपना और मेरे काम के कार्यक्रम में फिट करने के लिए अपनाना कर सकता हूं। मुझे Poulos ईमेल भी मिलते हैं I मिशेल और निसान के टन आदि। यह एक असली सौदा है, हालांकि अगर आप स्केलिंग करना पसंद करते हैं। स्केलिंग के लिए Ive कभी ज्यादा उपयोग नहीं किया था मैंने अतीत में बहुत कुछ पढ़ा है कि गरीब घरों के लिए यह तेज़ तरीका है। यह हाल ही में (पिछले हफ्ते) एक वेबिनार का एक कैमटिया वीडियो है जो सामान्य जनता के लिए डाल दिया है जो वाकई आपको यह काम करता है कि यह कैसे काम करता है। यह मुझे मिली ईमेल की एक प्रति है और वीडियो का लिंक नीचे है: quot हमारे मुफ़्त लंदन बंद व्यापार रणनीति वेबिनार की रिकॉर्डिंग अब उपलब्ध है। इस वेबिनार में, हमने कदम से कदम उठाया, लंदन क्लोज़ टाइम विंडो में व्यापार करने की प्रक्रिया थी जिसमें शर्ली हडसन बैंक को व्यापार के 21 महीनों से भी कम समय में प्रति प्लेस 10,000 से अधिक औसत पिप्स दिखाई देता है। यह किसी भी मानक द्वारा एक जबरदस्त सिद्धि है यदि आप वेबिनार में भाग लेने में असमर्थ थे (या इसे फिर से सुनना चाहते हैं), यह वह है जिसे आप याद नहीं करना चाहते। हमने एक बहुत खास सीमित समय मूल्य निर्धारण प्रस्ताव भी प्रस्तुत किया है, आपको पूर्ण कोर्स खरीदने में रुचि होना चाहिए। आप वेबिनार को इस बात पर सुन सकते हैं: अगर कोई दिलचस्पी लेता है, तो वास्तव में ऐसा लगता है कि जब आप किसी व्यापार को लगाते हैं, तो उदाहरण के लिए GBPUSD जोड़ी अक्सर शाम (शाम जीएमटी समय) अगर यह लंदन के सत्र दिवस ट्रेडिंग टाइम्स आईडी के दौरान भी एक बड़ा कदम बना रहा है, फिर भी इस विशेष प्रणाली के नियमों के बारे में अधिक जानना चाहता है। वहाँ दिलचस्प अध्ययन मैंने देखा कि कुछ समय पहले जीबीपीयूएसडी के साथ फीका हुआ था और लंदन सत्र की समाप्ति पर नवीनतम बाजार प्रवाह के खिलाफ दर्ज होने के परिणामस्वरूप कुछ अच्छे ट्रेड होते थे, जब तक कि प्रवाह महत्वपूर्ण था और एक मजबूत एसआर स्तर पर समाप्त होने वाला था। क्या मुझे इस प्रणाली में इतना दिलचस्पी मिली है कि मैंने कोर्स खरीदा Im वास्तव में खुशी है कि न केवल प्रणाली है एक अच्छा एक के रूप में मैंने किया, यह मुझे ForexMentor और अन्य प्रणालियों है कि वहाँ सिखाया जाता है के लिए शुरू की। उन्होंने हाल ही में अपने कोच कॉर्नर के साथ विंक नोबल में शामिल होने के लिए लागत कम कर दी है, इसलिए मैं इसमें शामिल हो गया। वेबिनार जो सोमवार और गुरुवार को होते हैं, सदस्यों द्वारा उठाए गए विभिन्न व्यापारों के बारे में चर्चा करते हैं और बिट के द्वारा उनसे थोड़ा सा चला जाता है। विक में मेहमान (सफल व्यापारी) भी होते हैं जो विभिन्न प्रणालियों, आदि पर चर्चा करते हैं। शर्ली हडसन जिन्होंने लंदन बंद रणनीति विकसित की है, वह अक्सर अतिथि हैं, जैसे कि केल्विन थॉर्नली ने टैक्टीकल एफएक्स ट्रेडेड ट्रेडिंग स्ट्रैटजीज ट्रेनिंग प्रोग्राम विकसित किया था। दोनों पूरी तरह से भयानक व्यापारियों केल्विन एक स्लिंगशॉट्स के रूप में संदर्भित एक प्रणाली साझा कर रहे हैं जो कि ऊपर उल्लेखित रुझान का एक संशोधित संस्करण है और हाल में शर्ली सिस्टम के साथ समूह के हितों के अधिकांश पर हावी रहा है। इन दोनों प्रणालियों को हाथ में हाथ मिलाया जाता है क्योंकि एक का मुख्य रूप से नियमित रूप से बाज़ार के घंटे (लंदन ओपन ज्यादातर) और लंदन बंद के दौरान अन्य के दौरान उपयोग किया जाता है। कोच कॉर्नर के प्रत्येक सत्र को दर्ज किया गया है और जो संग्रह में शामिल होने पर आपको एक्सेस मिल रहा है वह बहुत व्यापक है (कई वर्षों लायक)। यह मेरे विदेशी मुद्रा शिक्षा में सबसे अच्छा निवेश है I 2008 की गर्मियों में शुरू होने के बाद से। आईडी अभी भी इस विशेष प्रणाली के नियमों के बारे में अधिक जानना चाहती हैं। लंदन बंद ट्रेडिंग सत्र के आसपास तैयार की गई सबसे अच्छी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति में से एक। इन परिणामों के विस्तृत विदेशी मुद्रा कारोबार देखें: 822 कुल ट्रेडों में से 761 विजेता 37 भी 24 घाटे को तोड़ने एक 93 जीतने अनुपात है शर्ली हडसन उनकी लंदन बंद रणनीति कौन है शर्ली हडसन लंदन बंद की रणनीति: शर्ली हडसन एक सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी है। उसने जनवरी 2010 में अपने व्यापारिक रिकॉर्ड वापस रखना शुरू कर दिया था और पूर्ण प्रमाण और दैनिक अपडेट के साथ। आप वास्तव में देख सकते हैं कि वह 93 ट्रेडिंग सटीकता दर को कैसे प्राप्त करती है। मेरी राय में शर्ली आज के सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा व्यापारियों में से एक है। वह अपने नुकसान को बेहद कम रखती है यह अपडेट फरवरी 2012 में किया गया था। शर्ली ने उत्कृष्ट परिणाम प्राप्त किए हैं। 822 ट्रेडों में से 761 प्रति विजेता 22 पिप्स प्रति व्यापार के औसतन लाभ के साथ विजेता हैं, 11 औसत के साथ 24 घाटे वाले हैं और 37 ब्रेकएवेन हैं। यह 93 की शुद्धता है, जिसमें कुल 15,562 पिप्स और लाभ में 222 पीआईएस हैं। सितंबर 4, 2011 के परिणामों की जांच करें: 46 9 ट्रेडों में से 435 विजेताओं के साथ प्रति व्यापार 23 पिप्स का औसत लाभ है। 16 में 11 पिप्स की औसत हानि और 18 ब्रेकेयेन हैं। यह बकाया है शर्ली हडसन द्वारा इस्तेमाल किया गया लंदन बंद ट्रेडिंग स्ट्रेटजी को आश्चर्यजनक रूप से सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति में से एक है जो समय के साथ लगातार लाभ रखे हुए हैं। यह भी करो शर्ली हडसन पृष्ठभूमि शर्ली हडसन एक मां है, एक दादी और एक रियाल्टार के रूप में पूर्णकालिक काम करता है। उसका व्यस्त कार्यक्रम उसे पूरे दिन चार्ट को देखने की अनुमति नहीं देता केवल एक बार जब वह लंदन बंद के आसपास थी। वह शायद यही वजह है कि उसने इस समय के दौरान अपने व्यापार प्रणाली को तैयार किया था। वह बहुत कम जोखिम सहिष्णुता के साथ एक रूढ़िवादी व्यापारी है। जनवरी 2010 से वर्तमान समय तक गोटोलैण्डन क्लोजिंग ट्रेडिंग स्ट्रैटेजी प्रदर्शन से लेकर लाइव ट्रेडों के पूरे परिणाम देखने के लिए। एक बार साइट पर, लंदन बंद रणनीति प्रदर्शन पर क्लिक करें शर्ली हडसन के साक्षात्कार शर्ली हडसन ने लंदन बंद व्यापारिक रणनीति के बारे में विक नोबल्स के साक्षात्कार दिए हैं और वास्तव में कुछ महत्वपूर्ण बिंदु हैं जो वह साक्षात्कार में बताते हैं कि आप किसी भी पाठ्य पुस्तक में पाएंगे। अब क्यों न सिर और विक नोबल्स के साथ शर्ली साक्षात्कार को सुनें आप अपने साक्षात्कार से एक महत्वाकांक्षी विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में बहुत कुछ सीखेंगे। शर्ली हडसन वास्तव में सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापारियों में से एक है जो मैं भर आया हूं। जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, वह बहुत रणनीतिक है। वह एक आवेगी व्यापारी नहीं है उसका जोखिम बहुत कम है तथ्य की बात यह है कि राशन के जोखिम के लिए उनका औसत पुरस्कार 1.23 है, लेकिन उनकी जीत दर बहुत अधिक है, जनवरी 2010 से 9 0 से ज्यादा। इन कौशलों के संयोजन में उसे लगातार लाभदायक विदेशी मुद्रा व्यापारी को लाइव परिणाम प्रमाण के साथ बनाते हैं। वह वास्तव में आप से सीख सकते हैं सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापारी में से एक है। शिक्षा सफलता की कुंजी है आप अपने आप को खोए हुए समय और धन के विजेता को ढूंढकर बचा सकते हैं और फिर उनके प्रदर्शन का अनुकरण कर सकते हैं और उनके प्रदर्शन को पार कर सकते हैं। आपसे उन्हें पार करने के लिए सलाहकार खुश होंगे। शर्ली हडसन से जानें और अनुकरण करें कि वह अपनी लंदन बंद नीति के साथ क्या करती है। यहां शर्ली हडसन एक अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापारी है। मुझे यकीन है कि जल्द ही वह अपने विदेशी मुद्रा व्यापार पर ध्यान केंद्रित करने के लिए रियाल्टार के रूप में इस्तीफा देगी। शर्ली हडसन हाय विक द्वारा डिज़ाइन किया गया लंदन क्लोज स्ट्रेट्जी का इस्तेमाल करना शुरू करने वाले लोगों की प्रशंसापत्र, मैंने नुक्सान और उन्नत रणनीतियों पर वीडियो को देखना समाप्त कर दिया। यह ज़बरदस्त है। उसने कई उदाहरण प्रस्तुत किए जो स्पष्ट रूप से अपनी सोच को दिखाते हैं कि लंदन बंद होने के बाद प्रवृत्ति की दिशा में कीमत क्या जारी रहेगी। उन्होंने इन उन्नत रणनीतियों के साथ महत्वपूर्ण समर्थन स्तर का उपयोग करने के महत्व पर ज़ोर दिया। इसलिए सिर्फ एक नुकसान और होने के बजाय, अब हमारे पास एक मौका है, वास्तव में एक से अधिक, वापस पाने के लिए और नुकसान के लिए बनाने और कुछ लाभ भी। यह वेबिनार में प्रस्तुत किए गए बुनियादी पद्धति के लिए एक बढ़िया अतिरिक्त है। इन रणनीतियों लंदन बंद के बाद किसी भी सफल व्यापार कर देगा। लंदन क्लोजिंग ट्रेडिंग विधि को प्रस्तुत करने के लिए आप और शर्ली के लिए धन्यवाद, कैथी वी। हाय विक, वास्तव में एक अद्भुत पद्धति के लिए आप और शर्ली दोनों के लिए धन्यवाद। मुझे वास्तव में ऐसा लगता है कि यह मेरे टूलबॉक्स में जोड़ने का एक शानदार तरीका होगा जिससे मुझे विदेशी मुद्रा बाजार में सफल व्यापार करने में मदद मिलेगी। सहायता का उपयोग करने पर आपका जोर वास्तव में मेरे लिए घर पर फंस गया मैं कैथी से नोबल एंट्री पद्धति के बारे में सुना है, लेकिन मुझे यह निश्चित नहीं था कि यह मेरे व्यापार में कैसे उपयोग करे। मैं भविष्य की सफलता के लिए तत्पर हूं और इस पद्धति का उपयोग करके सभी को एक साथ डाल रहा हूं। - मार्क वी यदि आप सीधे खोज इंजन से इस पृष्ठ पर आए हैं, तो मैं आपको गोटो विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग ट्यूटोरियल को प्रोत्साहित करता हूं। ट्रेडिंग मूल बातें मेनू के साथ आरंभ करें आप यहाँ शुरू करके बहुत कुछ हासिल करेंगे यदि आपने फॉरेक्स मूल बातें मेनू पर सब कुछ पढ़ा है, तो यह समय है कि मैं अपने ट्रेडिंग सिस्टम के मुताबिक फॉरेक्स ट्रेडिंग सिस्टम पर जाकर मुद्रा ट्रेडिंग प्रणाली का लाभ उठाऊं। क्या आप विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए नए हैं, तो मैं दृढ़ता से अनुशंसा करता हूँ कि शुरुआत विदेशी मुद्रा व्यापारी। इस पाठ्यक्रम में स्पष्ट रूप से वीडियो और ऑडियो को रखा गया है जो आपको विदेशी मुद्रा व्यापार के ए-ज़ेड से लेने के लिए डिज़ाइन किया गया है। आप विदेशी मुद्रा को सही तरीके से व्यापार शुरू करने के बारे में जानना चाहते हैं। उच्च अनुशंसित लंदन बंद रणनीति लंदन बंद सफलता की रणनीति इस स्केलिंग रणनीति के साथ, आप एक सुसंगत, आत्म-अधिकार, विदेशी मुद्रा सफलता की कहानी बन सकते हैं। सावधान रिकॉर्ड रखने के 14 महीनों में, शर्ली ने एक शानदार 15,562 पीप्स (और गिनती) का फायदा उठाया है। क्लिक करें: लंदन क्लॉजिंग स्ट्रैटेजी पर विवरण शेर देश में सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा बर्ड वॉचिंग फॉरेक्स ईबुक को पढ़ना आवश्यक है। शेर देश में पक्षियों की देखरेख में आप इसे व्यापार के रूप में इलाज करके पैसा ट्रेडिंग फॉरेक्स बनाने के बारे में जानेंगे। एक अच्छी तरह से सोचा व्यापार रणनीति के बिना आप निश्चित रूप से कम बैंक खाते वाले लोगों में से एक होंगे। एक गलती न करें कि कोई सिस्टम एक व्यवसाय योजना के बिना काम करेगा। इस पुस्तक को पढ़ें, अत्यधिक अनुशंसित यहां शेर देश में पक्षी देखकर डाउनलोड करें कॉपीराइट प्रतिलिपि 2010 BestForexTradingCenter सर्वाधिकार सुरक्षित। TemplateYes

No comments:

Post a Comment